Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

निजी जीवन से सुर्खियों में रहने वाली आईएएस अफसर टीना डाबी जल्द ही माँ बनेगी, प्रशंसकों में खुशी की लहर

यूपीएससी की परीक्षा में टॉप कर सुर्खियां बटोरने वाली आईएएस ऑफिसर टीना डाबी जल्द ही माँ बनने वाली हैं। टीना इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर हैं। हो सकता हैं वह आने वाले कुछ दिनों में मैटरनिटी लीव पर जा सकती हैं, हाल ही में डाबी ने राज्य सरकार को पत्र लिख उन्हें राजधानी जयपुर में नॉन-फील्ड डिपार्ट्मन्ट में काम देने का आग्रह किया था। सूत्रों की माने तो टीना डाबी सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनको चाहने वालों में खुशी की लहर हैं। टीना ने पिछले साल अपने सीनियर अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी की थी जिसके बाद अपनी उम्र से बड़ा जीवनसाथी चुनने को लेकर सोशल मीडिया पर इन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया था।

प्रदीप गवांडे टीना डाबी के दूसरे पति हैं।

आईएएस अधिकारी टीना डाबी की यह दूसरी शादी हैं, पिछले साल ही इन्होंने अपने के सीनियर अधिकारी से दूसरी शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद टीना गर्भवती हैं और अब वो अपने बच्चे के लिए समय निकालना चाहती हैं। ऐसे में यदि उन्हें नॉन-फील्ड वर्क दिया जाता हैं तो उनके ऊपर प्रेशर कम होगा और वह अपनी सेहत का अच्छे से ख्याल रख पाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इनका तबादला जैसलमेर से राजधानी जयपुर किया जा सकता हैं, हालांकि इनकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई हैं। तब तक उन्हें जैसलमेर में बतौर कलेक्टर अपनी सेवाएं देनी होगी।

Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

आईएएस बनते ही सहपाठी अतहर आमिर से किया था पहला निकाह

टीना डाबी ने अपने करिअर की शुरुआत करते ही अपने सहपाठी अतहर आमिर से पहली शादी की थी। लेकिन आगे चल कर आपसी अनबन के कारण उन्हें यह रिश्ता तोड़ना पड़ा था। टीना सोशल मीडिया पर भी काफ़ी चर्चित हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 16 लाख और ट्विटर पर साढ़े चार लाख फॉलोवर्स हैं।

यह भी देखें:   Rajasthan Weather: दिसंबर के पहले ही दिन रतनगढ़ में घना कोहरा,राजस्थान में फसलों के लिए होगा वरदान

Leave a Comment

Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now