Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

RPSC Second Grade Result Declared 2023, सामाजिक विज्ञान विषय का रिजल्ट जारी अभी देखें

RPSC Second Grade Result Declared 2023: साथियों RPSC ने सामाजिक विज्ञान विषय का परिणाम जारी कर दिया है। यह रिजल्ट  RPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। इस पोस्ट में हमने आपको विस्तार से बताया हैं कि कैसे आप RPSC Second Grade Result देख सकते  हैं। रिजल्ट देखने के लिए आपको इस पोस्ट में आधिकारिक वेबसाइट का लिंक दिया गया है, जहां क्लिक करने के बाद आपको अपना रोल नंबर भरना होगा। अभ्यर्थी इस पोस्ट की सहायता से अपना रिजल्ट स्वयं देख सकते हैं।

RPSC द्वारा 9760 पदों पर भर्ती का आयोजन किया गया था 

RPSC ने 21 दिसंबर से 27 दिसंबर 2022 को 9760 पदों पर सेकंड ग्रेड भर्ती का आयोजन करवाया था। जिसका परिणाम 31 अगस्त 2023 को RPSC ने उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर कर दिया हैं। 

Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

RPSC Second Grade Result Declared 2023 कैसे देखें 

RPSC Second Grade सामाजिक विज्ञान का रिजल्ट देखने के लिए आपको निम्न चरणों का पालन करना होगा। आपको सबसे पहले RPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है।  इसके बाद आपको रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। वहाँ आपको RPSC Second Grade Result सामाजिक विज्ञान परीक्षा 2023 के फाइनल रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। यहाँ क्लिक करने के बाद आपको हिन्दी विषय के रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद अपना रोल नंबर भरना है। आप इस रिजल्ट का प्रिंट आउट भी निकाल सकते है।

RPSC Official WebsiteClick here
Check RPSC Second Grade ResultClick Here
Sarkari Job Sea Official WebsiteClick here

RPSC Second Grade Result Social Science का रिजल्ट कब जारी हुआ? 

RPSC द्वारा 21 दिसंबर से 27 दिसंबर 2022 को आयोजित की गई परीक्षा के 9760 पदों का  परिणाम 31 अगस्त 2023 को जारी किया जा चुका है। जिसे आप RPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। परीक्षा परिणाम देखने के प्रक्रिया व सभी जरूरी लिंक हमने इस पोस्ट के जरिए आप तक साझा करने की कोशिश की है। यदि आपको किसी भी प्रकार की असुविधा हो रही हैं तो आप कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं। ताज़ा अपडेट अपने फोन पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप को अवश्य जॉइन करें।

Leave a Comment

Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now